अब कौन सहारा आएगा बहरूपिया के शासन में अब कौन सहारा आएगा बहरूपिया के शासन में
इस कागज़ को बीचो बीच किसने फाड़ दिया रंग भी इधर से उधर हो गए अब सात समंदर पार कैसे जाएँगे ? इस कागज़ को बीचो बीच किसने फाड़ दिया रंग भी इधर से उधर हो गए अब सात समंदर...
ना देखा तेरे जैसा.. एक तू ही विश्वनाथ है ना देखा तेरे जैसा.. एक तू ही विश्वनाथ है
शानदार जिंदगी हार ना मानना जिंदगी ! शानदार जिंदगी हार ना मानना जिंदगी !
सारी बहसों से अलग वह हड्डी के एक टुकड़े और कौर-भर (सीझे हुए) अनाज पर है। सारी बहसों से अलग वह हड्डी के एक टुकड़े और कौर-भर (सीझे हुए) अनाज पर है।
सबने ये कहा खिसयानी बिल्ली खंभा नोचती। सबने ये कहा खिसयानी बिल्ली खंभा नोचती।